पारदर्शिता के साथ होगा उत्तराखंड की क्रिकेट टीमों का चयन

बीसीसीआइ से मान्यता मिलने के बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने अपनी पहली अधिकारिक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने बीसीसीआइ को मान्यता देने के लिए धन्यवाद दिया। इस दौरान सीएयू के सचिव पीसी वर्मा ने कहा कि यह मान्यता एसोसिएशन की न होकर पूरे उत्तराखंड की है। हम केवल एक संचालक के रूप में प्रदेश में क्रिकेट के विकास और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने का कार्य करेंगे। हमारी प्राथमिकताएं क्रिकेट को खासकर पहाड़ों जहां अभी सुविधाओं की कमी है वहां बढ़ावा देने पर रहेंगी।
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से बुधवार को राजपुर रोड स्थित होटल अकेता में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें सीएयू के सचिव पीसी वर्मा ने कहा कि अब पुराने किस्सों और मतभेदों से आगे बढ़कर बोर्ड की ओर से सौंपी गई जिम्मेदारी को निष्पक्षता के साथ निभानी हमारी प्राथमिकता रहेगी। अगले पांच साल में उत्तराखंड को देश की शीर्ष राज्य टीमों के समकक्ष खड़ा करना लक्ष्य होगा। पीसी वर्मा ने कहा कि प्रदेश में महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए सेंटर बनाए जाएंगे। देहरादून में इसके लिए एमकेपी इंटर कॉलेज व नारीशिल्प मंदिर इंटर कॉलेज में प्रबंधन से वार्ता कर वहां प्रैक्टिस के लिए नेट्स की व्यवस्था करेंगे।
प्रेस वार्ता में सीएयू के संयुक्त सचिव महिम वर्मा, कोषाध्यक्ष एएस मेंगवाल, जोत सिंह गुनसोला, नीनू सहगल, विधायक मनोज रावत, मनमोहन मल्ल, आरपी रतूड़ी, कुमार थापा, नरेंद्र शाह, अनिल डोभाल, विजय प्रताप मल्ल, धीरज खरे, देवेंद्र सती, संदीप गुप्ता, डीके मिश्र, भूपेंद्र बरी, सुनील चौहान, जावेद बट्ट समेत अन्य मौजूद रहे।

More videos

See All