श्रीनगर में दिखा NSA अजीत डोभाल का खास अंदाज, आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पहली बार मना जश्न

देश आज अपना 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। देश के कोने-कोन में झंडारोहण हो रहा है। आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर में स्वंतत्रता दिवस मनाया गया। जम्मू -कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया। यहां राज्यपाल सत्यपाल मलिक और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA)अजीत डोभाल भी मौजूद रहे। इस दौरान वो अपने खास अंदाज में नजर आए।श्रीनगर में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम के दौरान उनके साथ जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक भी नजर आए।इस दौरान एनएसए अजीत डोभाल अपने खास लुक में नजर आए। डोभाल ने काले रंग का चश्मा पहना हुआ था।
श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। सत्यपाल मलिक ने यहां तिरंगा फहराया। इस दौरान उन्होंने परेड में हिस्सा भी लिया। राज्यपाल के संबोधन के दौरान कश्मीर में भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
अपने संबोधन में राज्यपाल ने कहा कि सुरक्षाबलों की सख्ती के कारण घाटी में आतंकियों ने हार मान ली है। पत्थरबाजी और आतंकी संगठनों में भर्ती में कमी आई है। मेरी सरकार घाटी में कश्मीरी पंडितों की सुरक्षित वापसी के लिए प्रतिबद्ध है।

More videos

See All