सोनभद्र नरसंहार: प्रियंका गांधी के आरोपों को योगी सरकार ने किया खारिज

सोनभद्र नरसंहार पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आरोपों को योगी आदित्यनाथ सरकार ने खारिज कर दिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कहा कि गांव वालों पर गुंडा एक्ट लगाने की बात बेबुनियाद है. गांव में पुलिस चौकी नहीं होने के आरोपों पर मृत्युंजय कुमार ने कहा कि पुलिस चौकी पहले ही शुरू हो चुकी है और पीएसी तैनात है.
इसके साथ ही मृत्युंजय कुमार ने प्रियंका गांधी पर तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का भी आरोप लगाया. मृत्युंजय कुमार ने प्रियंका गांधी को जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के पाप छुपाने के लिए तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश मत करिए.
मृत्युंजय कुमार ने प्रियंका गांधी पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गरीबों वंचितों के हकों के लिए खुद संवेदनशील हैं. जमीनों पर मालिकाना हक के लिए उन्होंने खुद घोषणा की है. निर्दोषों को फंसाने का, जमीनों पर कब्जा करने का काम आप लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता. रॉबर्ट वाड्रा से पूछ लीजिए.
प्रियंका गांधी ने कहा था कि आरोपी प्रधान द्वारा गांव की महिलाओं और पुरुषों पर दर्ज कराए मुकदमें और उन पर प्रशासन द्वारा लगाया गया गुंडा एक्ट रद्द किया जाना चाहिए. अभी तक गांव में पुलिस चौकी नहीं लगी. उभ्भा के निवासी अभी भी दहशत में जी रहे हैं.
सोनभद्र जिले के उम्भा गांव में हुए गोलीकांड के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को सोनभद्र पहुंचीं थीं. सोनभद्र में प्रियंका गांधी ने स्थानीय लोगों से मुलाकात भी की.

More videos

See All