हो जाए आर पार, लेकर रहेंगे पीओके : रामदास अठावले

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को लेकर केंद्र के संशोधन के निर्णय के बाद से ही कश्मीर को लेकर पाकिस्तान का रुख हर दिन बदल रहा है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की युद्ध संबंधी गीदड़ भभकियों के जवाब में अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने इमरान खान को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि वो आर-पार की लड़ाई चाहते हैं तो भारत भी इससे पीछे नहीं हटेगा और अब पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) को लेकर ही दम लेगा.

एक बार हो ही जाए
यूपी के मथुरा में आयोजित एक कार्यक्रम में अठावले ने कहा कि अगर वो (पाकिस्तान) दुश्मनी चाहते हैं तो फिर एक बार आर-पार की लड़ाई हो जाए. इस बार हम पाक अधिकृत कश्मीर को वापस ले ही लेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक बिल्ली के समान है और भारत एक शेर है.
ईंट का जवाब पत्‍थर से देंगे
उन्होंने कहा कि इमरान खान को भारत के साथ दुश्मनी करना भारी पड़ेगा. लेकिन यदि वो ऐसा चाहते हैं तो हमें भी एक बार आर-पार की लड़ाई लड़नी होगी और पीओके को लेना ही पड़ेगा. हम भी हर स्थिति के लिए तैयार हैं. ईंट का जवाब पत्‍थर से दिया जाएगा. उन्होंने साफ किया कि कोई दबाव नहीं है और यदि कोई कार्रवाई होती है तो हम भी पीछे नहीं रहेंगे और करारा जवाब दिया जाएगा. अठावले ने कहा कि पाकिस्तान केवल गीदड़ भभकियां ही दे सकता है. लेकिन इस बार किसी भी बात को हल्के में नहीं लिया जाएगा और हर स्तर पर उसे जवाब दिया जाएगा.
डोभाल-डेमोक्रेसी और डेवलेपमेंट...'मिशन कश्मीर' के लिए मोदी का '3-D' फॉर्मूला

अंगदान कार्यक्रम की शुरुआत की
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले गुरुवार को मथुरा में नयति अस्पताल एवं मरोटरी क्लब द्वारा अंगदान कार्यक्रम की शुरुआत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों को अंगदान का महत्व समझाया. कार्यक्रम के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान संबंधी बातों पर ये बयान दिया.

More videos

See All