उन्नाव मामले में योगी सरकार को घेरने के लिए समाजवादी फिर होंगे उग्र

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में विपक्षी दल योगी सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इस मामले में समाजवादी पार्टी ने फिर उग्र तेवर अपना लिया है. पीड़िता के न्याय के लिए समाजवादी पार्टी 9 अगस्त को प्रदेश के सभी जिलों में योगी सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेगी.
पार्टी ने गुरुवार को ट्वीट करके लिखा 'सुप्रीम अदालत के आदेश के बाद उन्नाव की बेटी को राहत. अब यूपी पुलिस के कुछ अधिकारियों की काली करतूत होगी उजागर! बेटी के न्याय के लिए 9 अगस्त को प्रदेश के सभी जिलों में धरना देंगे समाजवादी. सरकार बनाम नारी का नया आंदोलन जन्म ले चुका है.'
सुप्रीम अदालत के आदेश के बाद उन्नाव की बेटी को राहत। अब यूपी पुलिस के कुछ अधिकारियों की काली करतूत होगी उजागर! बेटी के न्याय के लिए 9 अगस्त को प्रदेश के सभी जिलों में धरना देंगे समाजवादी।
दरअसल, उन्नाव रेप पीड़ित के एक्सीडेंट मामले को लेकर यूपी सरकार की सुप्रीम कोर्ट ने जमकर खिंचाई की है. सुप्रीम कोर्ट ने सारे केस दिल्ली ट्रांसफर कर दिए हैं और सीबीआई को हादसे की जांच एक हफ्ते में पूरा करने को भी कहा है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यूपी पुलिस पर भरोसा नहीं है, लिहाजा रेप पीड़ित की सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआरपीएफ को दी गई है.
बता दें कि लोकसभा चुनाव में चारों खाने चित होने के बाद उत्तर प्रदेश के विपक्षी दल सोनभद्र नरसंहार और उन्नाव बलात्कार मामले के जरिए योगी सरकार को कठघरे में खड़ा कर सकते थे, लेकिन ऐसा अभी तक हो नहीं पाया है क्योंकि समाजवादी पार्टी उन्नाव से ज्यादा आजम खान के मामले की लड़ाई को धार देने में व्यस्त दिखी है.
हालांकि उन्नाव एक्सीडेंट मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पीड़िता से मिलने लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे थे. उन्होंने पीड़िता के परिवार को 10 लाख रु. और घायल वकील के परिवार को 5 लाख रु. की आर्थिक सहायता मुहैया कराई. साथ ही एक लाख रुपये पार्टी फंड से दिए, लेकिन सपा अध्यक्ष ने उन्नाव जाकर किसी से मुलाकात नहीं की.

More videos

See All