विधायक अनंत सिंह का एक अगस्त को होगा वॉयस टेस्ट, एफएसएल को देना होगा सैंपल

मोकामा विधायक अनंत सिंह का एक अगस्त को वॉयस टेस्ट होगा. इसके लिए अनंत सिंह को एफएसएल के दफ्तर जा कर सैंपल देना होगा. यह कार्रवाई वायरल अॉडियो की आवाज से मिलाने करने के लिए किया जा रहा है, ताकि यह जानकारी मिल सके कि उक्त ऑडियो में जो आवाज है, वह अनंत सिंह की है या किसी और की. इसी संबंध में सोमवार को पंडारक व सचिवालय थाने की पुलिस अनंत सिंह के सिंचाई भवन के समीप स्थित आवास पर पहुंची और नोटिस तामिला कराया. इस नोटिस में अनंत सिंह को वॉयस का सैंपल देने के लिए एक अगस्त को एफएसएल बुलाया गया है.
सरकारी आवास पर विधायक मौजूद नहीं थे. उपस्थित लोगों ने टीम को जानकारी दी है कि मोकामा विधायक फिलहाल बिहार से बाहर हैं. हालांकि सूत्रों का कहना है कि अनंत सिंह फिलहाल आंख के इलाज के लिए फिलहाल चेन्नई में हैं. विदित हो कि पंडारक में चार अपराधियों चंदन यादव, गोलू व अन्य को पुलिस ने पकड़ा था. चंदन बाढ़ का रहने वाला है, जबकि अन्य तीनों बुद्धा कॉलोनी इलाके के हैं.  इन अपराधियों ने अपने बयान में भोला सिंह व उनके भाई मुकेश सिंह की हत्या करने के लिए निर्देश मिलने की जानकारी पुलिस को दी थी और इस केस में मोकामा विधायक का भी  नाम सामने आया था.
इसके अलावा एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति अपराधियों को उन दोनों की हत्या करने के लिए निर्देश दे रहा है. चर्चा इस बात की थी कि ऑडियो में मोकामा विधायक अनंत सिंह व जहानाबाद के विकास सिंह की आवाज थी. अब  उसी ऑडियो के वॉयस व अनंत सिंह के वॉयस का मिलान किया जायेगा. ताकि यह स्पष्ट हो सके कि ऑडियो में आवाज अनंत सिंह की थी या किसी और की? 

More videos

See All