देवघर पहुंचे तेजप्रताप, बाउंसर्स की फिर दिखी दबंगई, रास्ते में कांवड़ियों को पीटा

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सोमवार को देवघर पहुंचे और आज वे बाबा वैद्यनाथ का जलाभिषेक करेंगे। इससे पहले लगातार अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले लालू यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर से चर्चा में है।
दरअसल, रविवार को सुल्तानगंज के उत्तर वाहिनी गंगा में स्नान कर अपने समर्थकों के साथ वाहन मार्ग से देवघर के लिए प्रस्थान कर गए। शिव का रूप धरे तेज प्रताप कभी समर्थकों के साथ बस पर तो कभी अपने निजी वाहन से देवघर की ओर बढ़ रहे थे।
रविवार देर रात बांका के समीप जाम के कारण एक हिंदी न्यूज़ चैनल के पीसीआर वैन और गाड़ी  ने तेज प्रताप  के काफिले को ओवरटेक करना चाहा तभी तेज प्रताप के निजी सुरक्षाकर्मी और बाउंसर गाड़ी से उतरकर प्रेस गाड़ी के ड्राइवर को तमाचा जड़ दिया। जिसके बाद गाड़ी में मौजूद एक हिंदी न्यूज़ चैनल की दो महिला रिपोर्टर भड़क गईं।
इस दौरान उनके निजी सुरक्षाकर्मी और पत्रकारों के बीच काफी देर तक नोकझोंक होती रही। जिस वक्त ये सब हो रहा था। उस वक्त तेज प्रताप यादव बस में मौजूद थे । महिला रिपोर्टर के अनुसार प्रताप यादव बस में मौजूद रहते हुए भी बीच-बचाव करने नहीं पहुंचे और दूसरे वाहन से निकल गए।
शिव का रूप धर तेजप्रताप पहुंचे हैं देवघर, करेंगे जलाभिषेक
बता दें कि रविवार को बाबा भोले का वेश धारण कर सुल्तानगंज पहुंचे। दोपहर बाद उन्होंने अपने सहयोगियों संग कई कांवरिया जत्थे के साथ पवित्र उत्तरवाहिनी गंगा तट पर स्नान कर गंगा जल भरा और गंगा पूजन के बाद सबसे पहले अपनी मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से विडियो कॉल कर आशीर्वाद लिया और जल संकल्प की हर गतिविधि विडियो कॉल के द्वारा मां को दिखाया। मां राबड़ी देवी ने भी बेटे को आशीर्वाद दिया।

More videos

See All