आज भाजपा में शामिल होंगे सैकड़ों ऑटो चालक, विजय गोयल ने किया एलान

भाजपा ऑटो चालकों को साधने में जुट गई है। विधानसभा चुनाव को देखते हुए नेताओं ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाने का अभियान शुरू कर दिया है। शनिवार को दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने एलान किया कि 28 जुलाई को बड़ी संख्या में ऑटो चालक भाजपा की सदस्यता लेंगे। 

कोल्हापुर रोड मार्केट में व्यापारियों को भाजपा का सदस्य बनाने के दौरान गोयल ने कहा कि 300 से अधिक ऑटो रिक्शा वाले उनके निवास स्थान पर पहुंचकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ सुनेंगे।

दिल्ली मेट्रो के राजनीतिकरण का आरोप
भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर मेट्रो का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया है। पार्टी ने दिल्ली मेट्रो के प्रबंध निदेशक मंगू सिंह को आप के दबाव में नहीं आने की सलाह देते हुए कहा कि मेट्रो की वर्तमान व्यवस्था में परिवर्तन खतरनाक साबित होगा। 

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली मेट्रो के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में आप नेताओं की नियुक्ति कराना चाह रहे है। दिल्ली मेट्रो की वर्तमान व्यवस्था अभूतपूर्व है, जिसके कारण इसका इतना विस्तार संभव हुआ है। दिल्ली मेट्रो में दिल्ली सरकार की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी है। इसी वजह से दबाव बनाया जा रहा है।

More videos

See All