BJP MLA को ब्लैकमेल कर 3 करोड़ मांग रहा था पत्रकार, हुआ गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए बीजेपी विधायक को ब्लैकमेल कर रहे एक पत्रकार को गिरफ्तार किया है. विजय शुक्ला नामक यह पत्रकार विधायक उमेश अग्रवाल को कुछ फोटो, वीडियो और दस्तावेजों का हवाला देते हुए ब्लैकमेल कर रहा था. इसके ऐवज में वह विधायक से 3 करोड़ रुपये मांग रहा था. इस बात से परेशान होकर अग्रवाल ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद विजय शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया. विजय शुक्ला को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

विजय के साथ ही पुलिस ने 5 अन्य लोगों के खिलाफ भी इस संबंध में नामजद मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि यह सभी विजय के साथ ही काम करते थे और विधायक को ब्लैकमेल करने में उसके साथ थे.

ऑनलाइन पोर्टल चलाता है विजय शुक्ला
जानकारी के अनुसार विजय शुक्ला का एक न्यूज पोर्टल है. वह मूलतः इलाहबाद का रहने वाला है और लंबे समय से दिल्ली में रहकर वेब डवलपमेंट का काम करता रहा है. वह लंबे समय से पत्रकारिता का काम कर रहा है और बाद में उसने खुद का न्यूज पोर्टल बना लिया. विधायक को ब्लैकमेल करने की साजिश में उसके साथ स्वाति शर्मा, श्वेता चौहान, कनिका कटियार, स्वाति चावला और मोहित सैनी पर भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

More videos

See All