PM मोदी ने पोस्ट की बच्चे के साथ तस्वीर, उमर अब्दुल्ला से ये भी बर्दाश्त नहीं!

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘संसद में मुझसे मिलने के लिए एक खास दोस्त आया था.’
पीएम ने बच्चे की दो तस्वीरें पोस्ट की, इनमें से एक में प्रधानमंत्री बच्चे को गोद में लेकर खिला रहे हैं और दूसरी तस्वीर में बच्चे का ध्यान टेबल में रखी चॉकलेट्स पर है.
ये बच्चा राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया का पोता है. हाल ही में सत्यनारायण जटिया अपने बेटे राजकुमार, बहू और पोते के साथ प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे थे.
मोदी से मुलाकात के बाद जटिया ने कहा- ये बहुत ही आत्मीय पहल रही. मोदीजी ने बच्चे को हल्के-फुल्के अंदाज में दुलारते हुए कहा- बड़े होकर तुम भी सांसद बनना और दादा की तरह दिल्ली आना.
एक ओर प्रधानमंत्री के अकाउंट से पोस्ट की गई तस्वीर की लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बच्चे की तस्वीर पर भी पॉलिटिक्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यहां कांग्रेसियों का चिल्ला चिल्ला कर गला सूख गया है ट्रंप के स्टेटमेंट पर और मोदी यहां बच्चे से खेल रहे हैं.
वहीं जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने इस तस्वीर पर पीएम पर तंज कसा है. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘प्यारी तस्वीर, एक तरफ राजनीतिक दल पीएम से बीती रात हुए हो हल्ला की सफाई मांग रहे हैं, वहीं पीएम मोदी ऐसी तस्वीरें शेयर कर ये बता रहे हैं कि वो उनकी मांगों के बारे में क्या सोचते हैं.
बता दें कि ट्रंप ने अमेरिका दौरे पर आए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान दावा किया था कि प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे पाकिस्तान के साथ विवाद को लेकर मध्यस्थता का आग्रह किया है. भारत ने तत्काल ट्रंप के दावे को खारिज कर दिया था.  इसके बाद से अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के कश्‍मीर मुद्दे पर मध्‍यस्‍थता से जुड़े बयान पर संसद में हंगामा हो रहा है. कांग्रेस के नेताओं ने नरेंद्र मोदी सरकार से सफाई मांगी है.

More videos

See All