BJP नेता, पत्नी और बेटे की घर में घुसकर हत्या, वर्दी पहनकर आए थे हमलावर
Latest News
bookmarkBOOKMARK

BJP नेता, पत्नी और बेटे की घर में घुसकर हत्या, वर्दी पहनकर आए थे हमलावर

By India18 calender  23-Jul-2019

BJP नेता, पत्नी और बेटे की घर में घुसकर हत्या, वर्दी पहनकर आए थे हमलावर

खूंटी के मुरहू के हेठगोवा गांव में बीजेपी नेता मागो मुंडा, उनकी पत्नी लखमनी मुंडू और बेटे लिपराय मुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं मागो मुंडा के भतीजा की पत्नी नौरी देवी को कमर में गोली लगी है. उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है. घटना सोमवार रात 8 बजे की है. वर्दीधारी अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है. मागो मुंडा प्रदेश बीजेपी के एसटी मोर्चा कार्यसमिति के सदस्य थे. साथ ही मुरहू प्रखंड 20 सूत्री समिति के उपाध्यक्ष भी थे. उनकी बेटी राधा मुंडू कुदा पंचायत की मुखिया हैं.

गांववालों के मुताबिक रात में मागो मुंडा पूरे परिवार के साथ आंगन में बैठे हुए थे. इसी दौरान वर्दीधारी अपराधी आए और गोलियां चलाने लगे. गोली की आवाज सुनकर आस- पड़ोस के लोग अपने-अपने घरों में दुबक गये. थोड़ी देर बाद जब अपराधी मौके से चले गये और गांववाले बीजेपी नेता के घर पहुंचे तो पाया कि मागो मुंडा और बेटे लिपराय मुंडा की गोली लगने से मौत हो चुकी थी. घायल पत्नी लखमनी मुंडू को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी आलोक ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की. देर रात आईजी नवीन सिंह और डीआईजी भी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई. आईजी नवीन सिंह ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. घटना में नक्सलियों के हाथ होने से उन्होंने इनकार नहीं किया.
घायल नीरा देवी ने बताया कि वह घर में खाना बना रही थी. इसी दौरान उसे गोली चलने की आवाज सुनाई दी. डर से वह भागने लगी. तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली लगते ही वह नीचे गिर गई. अपराधी मौके से भाग निकले.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

TOTAL RESPONSES :

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know