सपना चौधरी की आर्ट से दिक्कत है, उनकी कला वल्गर है- दिग्विजय सिंह चौटाला

अंबाला में इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओ की मीटिंग ली और हिसार में 5 अगस्त को इनसो के स्थापना दिवस पर पहुंचने के लिए सभी को न्यौता दिया. दिग्विजय चौटाला ने कहा नशे के खिलाफ लड़ाई शुरू की जाएगी और नशे को हरियाणा से खत्म किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने सपना चौधरी के राजनीति में आने के लेकर कहा कि वह सपना चौधरी का सम्मान करते हैं, लेकिन उन्हें उनकी आर्ट से दिक्कत है, क्योंकि उनकी नजर में  सपना की कला वल्गर है.

पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं टिकटार्थी 
बैठक के दौरान दिग्विजय सिंह चौटाला ने मंच से बोलते हुए अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को टिकटार्थी बता दिया. दिग्विजय ने कहा सीनियर बुरा न माने इनमे से कुछ टिकटार्थी भी बैठे होंगे और जो युवा टिकट के काबिल होगा टिकट उसी को ही मिलेगा.
रामचंद्र कंबोज के पार्टी छोड़ने पर बोले दिग्विजय
इनेलो के रानियां से विधायक रामचंद्र कंबोज के पार्टी छोड़ने पर दिग्विजय ने कहा यह सब जजपा को कमजोर करने की साजिश है. इनेलो नेता एक साथ नही बल्कि एक-एक कर पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं, जो बताता है यह मैच फिक्सिंग है.
सपना चौधरी की आर्ट वल्गर है
वहीं सपना चौधरी विवाद पर दिग्विजय चौटाला ने कहा सपना चौधरी का वह सम्मान करते हैं उन्हें सपना की आर्ट से दिक्कत है. उनकी नजर में उनकी कला वल्गर है. राजनीती में वह यदि आइडल बनती हैं, तो राजनीति का बेड़ागर्क होगा और यही बात वह महिला आयोग भी जाकर कहेंगे.

More videos

See All