CM जगनमोहन के घर की सुरक्षा के लिए आंध्र प्रदेश सरकार खर्च करेगी 25 लाख रुपये

आंध्र प्रदेश सरकार ने हैदराबाद में CM वाईएस जगनमोहन रेड्डी के निजी आवास की सुरक्षा के लिए 24.50 लाख रुपये जारी किए हैं. जगनमोहन रेड्डी जब विपक्ष में थे, तब उन्होंने टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू पर पैसों की बर्बादी का आरोप लगाया था. आंध्र प्रदेश सरकार के इस कदम से विपक्ष को जगनमोहन रेड्डी पर निशाना साधने का मौका मिल गया है. इससे पहले अमरावती में जगन के निजी आवास के आसपास सुरक्षा की सुविधा बढ़ाने के लिए लगभग 8 करोड़ रुपये मंजूर किए गए थे.
इससे पहले आंध्र प्रदेश की सत्ता में आते ही जगन मोहन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू और उनके परिवार की सुरक्षा में भारी कटौती की. जगन मोहन सरकार ने चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश को मिली जेड श्रेणी की सुरक्षा को हटा लिया. पूर्व मंत्री नारा लोकेश की सुरक्षा को 5+5 से घटाकर 2+2 कर दिया गया.
इसके अलावा आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने 'प्रजा वेदिका' बिल्डिंग को तोड़वा दिया था.  इसमें चंद्रबाबू नायडू रह रहे थे. बीते दिनों चंद्रबाबू नायडू ने जगनमोहन रेड्डी को चिट्ठी लिखकर 'प्रजा वेदिका' को नेता प्रतिपक्ष का सरकारी आवास घोषित करने की मांग की थी.
वहीं, तेलुगू देशम पार्टी ने इसको बदले की कार्रवाई करार दिया. विपक्ष ने आरोप लगाया कि सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री के प्रति कोई सद्भावना नहीं दिखाई. आपको बता दें कि प्रजा वेदिका का निर्माण सरकार ने आंध्र प्रदेश राजधानी क्षेत्र विकास प्राधिकरण (एपीसीआरडीए) के जरिए तत्कालीन मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के आवास के एक विस्तार के रूप में किया था.

More videos

See All