कैराना विधायक नाहिद हसन पर FIR, बीजेपी MLA ने भी साधा निशाना

कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस ने वायरल हुए विडियो की जांच के बाद उनके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया है। एसपी अजय कुमार पांडे के निर्देश के बाद कैराना कोतवाली में नाहिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। 
21 जुलाई 2019 को वायरल विडियो की जांच अडिशन एसपी द्वारा कराए जाने के बाद उनके खिलाफ पर केस दर्ज किया गया है। एसपी का कहना है कि मामला काफी गंभीर है और ऐसे में मुकदमा दर्ज कर विवेचना कराया जाना उचित होगा। विडियो में नाहिद के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 153,153 ए, 153बी, 505 (2) और 188 के तहत विवेचना के बाद मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 
सपा विधायक नाहिद हसन की अपील- बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदें मुस्लिम

इस बीच तेलंगाना में बीजेपी के इकलौते विधायक टी राजा सिंह ने सोमवार को नाहिद हसन पर उनकी उस कथित टिप्पणी के लिए निशाना साधा जिसमें उन्होंने जनता से बीजेपी कार्यकर्ताओं के स्वामित्व वाली दुकानों का बहिष्कार करने को कहा है। गोशमहल से बीजेपी विधायक सिंह ने कहा, 'मैं उस विधायक को बताना चाहूंगा कि यदि हम भी वही सोच रखें और आपके लोगों की दुकानों का बहिष्कार करें तो आपके लोग भूखे मर जाएंगे और आप लोगों को भीख मांगकर खाना पड़ेगा।' 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी समुदायों और समाज के वर्गों को साथ लेकर एक नये भारत के निर्माण की वकालत करते हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि एसपी विधायक को इस तरह के बयान देकर देश में माहौल खराब नहीं करना चाहिए। सिंह ने कहा, 'आप जिंदा हैं क्योंकि हम खरीदते हैं। यदि हम वही सोच रखें जो आप रखते हैं, तो कल्पना करिए कि आपकी स्थिति क्या होगी।' 

सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो में कैराना से एसपी विधायक नाहिद हसन ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से बीजेपी समर्थक दुकानदारों का बहिष्कार करने और अपनी दैनिक जरूरत के सामान पड़ोसी हरियाणा के पानीपत से खरीदने की अपील की थी। इसको लेकर सियासी घमासान छिड़ गया था। 

More videos

See All