तेजस्वी को बाढ़पीड़ितों के बीच जाने से परहेज : संजय सिंह

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बाढ़ पीड़ितों की चिंता है. वे रविवार को भी बाढ़पीड़ितों के बीच रुन्नीसैदपुर गये और वहां पीड़ितों का हालचाल लिया. साथ ही उनकी सुविधाओं का निरीक्षण भी किया.
वहीं तेजस्वी यादव बाढ़पीड़ितों के बीच नहीं पहुंचे. उन्हें वहां जाने से परहेज है. लोकतंत्र में हार-जीत तो लगी रहती है, लेकिन जनता से इस तरह से बदला लेना ठीक नहीं है. सिंह ने लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें बाढ़ पीड़ितों की चिंता करने की जरूरत नहीं है. वैसे भी जेल में रहकर वह कौन सी मदद कर देंगे? वो अपनी चिंता करें कि बाहर कैसे आयेंगे. उनके शासनकाल में ही बाढ़ राहत घोटाले को अंजाम दिया गया था. 
सिंह ने कहा कि बिहार के 12 जिलों में बाढ़ आयी तो नीतीश सरकार ने इसे चुनौती के रूप में लेते हुए राहत का कार्य युद्धस्तर पर चलाया. इस आपदा की घड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद सभी प्रभावित जिलों की मॉनीटरिंग की. वहां के पदाधिकारियों को जरूरी निर्देश दिये. बाढ़ रहते ही बाढ़पीड़ितों को उनकी अनुदान की राशि उनके अकाउंट में भेजना, एक संवेदनशील मुख्यमंत्री ही कर सकता है. उन्हें बाढ़पीड़ितों के पुनर्वास की चिंता रहती है.

More videos

See All