हरियाणा में 75 तो बादली में 75 हजार पार : धनखड़

कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने दावा किया है कि जिस तरह से आने वाले विस चुनाव में भाजपा का नारा 75 पार का है उसी तरह से अब बादली हलके में भी जनता का नारा 75 हजार पार का बन गया है। धनखड़ रविवार को गांव हसनपुर में आयोजित जन अभिनन्दन समारोह में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि बादली हलके की जनता ने 5 साल पहले जो ताकत और अपना आशीर्वाद देकर हरियाणा सरकार में मंत्री पद के योग्य बनाया उसी के चलते गौ रत्न, किसान बंधु, हरियाणा के ग्रामीण अंचल को खुले में शौच मुक्त बनाने, किसान बंधु, कृषि कर्मण अवार्ड और अब फार्मिंग लीडरशिप अवार्ड जैसे सम्मान मिले। गांव हसनपुर में सर्वसमाज, साल्हावास खंड की सरपंच एसोसिएशन तथा जिला की गौशालाओं के प्रतिनिधियों की कमेटी सहित अनेक सामाजिक-धार्मिक संगठनों ने कृषि मंत्री ओपी धनखड़ का पगड़ी बांध कर जन अभिनंदन किया।
जन अभिनंदन समारोह का आयोजन ब्राह्मण शक्ति संघ के प्रदेश अध्यक्ष केडी शर्मा पाहसौर, साल्हावास ब्लाक समिति चेयरमैन जितेंद्र, संदीप सरपंच हसनपुर तथा दिनेश सरपंच बाबेपुर द्वारा संयुक्त रूप से किया गया था। समारोह के दौरान विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।

More videos

See All