कार्यकर्ताओं की हत्या के गुनाहगार को ममता ने बना दिया सांसद : विजयवर्गीय

तृणमूल कांग्रेस की 21 जुलाई की शहीद सभा पर भाजपा नेताओं की निगाहें टिकी हुईं थी. भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी सभा के दिन कोलकाता में ही थे और सभा की गतिविधियों पर पूरी नजर रखे हुए थे. सभा के बाद श्री विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस की शहीद सभा को पूरी तरह से फ्लॉप शो करार देते हुए कहा कि ममता बनर्जी के भाषण में लोकसभा चुनाव में उनकी हार का फ्रस्ट्रेशन दिख रहा था. उनमें न ही आत्मविश्वास था और न जोश. 
प्रभात खबर के विशेष संवाददाता अजय विद्यार्थी ने भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से सभा को लेकर बातचीत की.
 ममता जी के भाषण में हार का फ्रस्ट्रेशन पूरी तरह से झलक रहा था. जो शहीद हुए थे, जिनके नाम पर रैली बुलायी गयी थी.  उनके लिए एक  शब्द नहीं बोला गया. उनके परिजन कहीं दिखायी नहीं दिये. 
 उस गोलीकांड के लिए जो कमीशन बनाया गया था, उसकी रिपोर्ट आज तक नहीं आयी. उस समय  जो अधिकारी होम सेक्रेट्री था. वह टीएमसी के नेता बन गये हैं. टीएमसी के सांसद हैं.  इससे ममता जी का दोहरा चरित्र सामने आता है. जिनके नाम पर रैली बुलाती हैं. जिन  हत्याओं के लिए अधिकारी दोषी हैं. वह अधिकारी टीएमसी के नेता हैं.

More videos

See All