वरुण गांधी ने महिला को कहा' क्या आप मेरी गोद में बैठेंगी'

उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत के सांसद फिरोज वरुण गांधी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. इस दौरा उन्‍होंने शहर में स्थित नेहरू ऊर्जा उद्यान के पास ही संसदीय कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान सांसद वरुण गांधी की नजर कार्यालय में लगे अपने ही फोटो पर पड़ी, जिसे देखकर वह भड़क गए. इस फोटो के बाबत उन्‍होंने कार्यालय प्रभारी दीपक पांडेय को जमकर फटकार लगाई, तो वहां मौजूद लोग भी चौंक गए.

वरुण गांधी ने कहा, 'मेरा इतना गंदा फोटो किसने लगाया है. इसे तुरंत हटवाया जाए. इसके लिए पूछा क्‍यों नहीं गया.'

सांसद के आदेश के बाद हटा फोटो 
सांसद वरुण गांधी के आदेश के बाद आनन-फानन में कार्यालय से फोटो हटाकर साफ किया गया. हालांकि फोटो को लेकर कार्यकर्ता उन्‍हें सफाई देने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार ही नहीं थे.

फिर हुई ये घटना....
कुछ देर बाद वरुण गांधी ने महिला को भी फटकारा दिया. दरअसल, कार्यालय उद्धघाटन के बाद वरुण गांधी जैसे जूते पहनने लगे, वहीं पास में खड़ी महिला उनको जूते पहनाने का प्रयास करने लगी तो सांसद ने नाराजगी दिखाते हुए कहा' क्या आप मेरी गोद में बैठेंगी.'

ताबड़तोड़ जनसभाएं करने के बाद दिल्‍ली लौटे सांसद
सांसद वरुण गांधी को अपने ही संसदीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं की वजह से परेशानी हुई. हालांकि वह पीलीभीत दौरे के दूसरे दिन पूरनपुर इलाके के लगभग 20 गांवों में ताबड़तोड़ जनसभाएं करने के बाद दिल्‍ली लौट गए हैं. जबकि जनसभाओं के दौरान वरुण गांधी ने भाजपा के सदस्यता अभियान पर जोर देते हुए सरकार की योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी. इसके अलावा उन्‍होंने जिले के भाजपा अधिकारियों से भी सदस्‍यता अभियान पर फोकस रखने का आग्रह किया है.
 

More videos

See All