शीला दीक्षित के निधन पर PM मोदी समेत कई दिग्गजों ने जताया दुख, शाह बोले- ईश्वर परिवार को दे शक्ति

कांग्रेस की दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का निधन हो गया है. वह 81 वर्ष की थीं. शीला दीक्षित को आज सुबह ही दिल्ली के एस्कॉर्ट्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सुबह में घर पर उल्टी होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शीला दीक्षित के निधन पर शोक जाहिर किया है. पीएम मोदी ने लिखा कि ‘शीला जी के निधन से काफी दुखी हूं. शीला जी मिलनसार व्यक्तित्व की धनी थीं.’
दिल्ली की सबसे चहेती CM रहीं शीला दीक्षित का निधन, 81 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके शीला दीक्षित के निधन पर शोक जाहिर किया है. राहुल ने कहा कि शीला दीक्षित के निधन की खबर सुनकर बहुत निराश हूं. मेरा उनसे ऐसा संबंध था कि मैं उनसे व्यक्तिगत चीजें भी शेयर करता था. मेरी संवदेनाएं उनके परिवार और दिल्ली के लोगों के साथ हैं.
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके शीला दीक्षित के निधन पर शोक व्यक्त किया है. केजरीवाल ने लिखा, “अभी-अभी श्रीमती शीला दीक्षित के निधन की भयानक खबर मिली है. यह दिल्ली के लिए बहुत बड़ी क्षति है. उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा. उनके परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना. उनकी आत्मा को शांति मिले.” केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट करके दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है. 

More videos

See All