कैशव प्रसाद मौर्य का विपक्ष पर हमला: सोनभद्र मामले में कांग्रेस कर रही है नाटक

सोनभद्र मामले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। कहा कि मामले में कांग्रेस नाटक कर रही है। हत्याओं पर कड़ी कार्रवाई हुई है। प्रियंका जहां जाना चाहती थी वहां गईं। आजम खां पर हमलावर होते हुए कहा कि, भूमाफिया, अपराधी पर विधिसंवत कार्रवाई होगी। येह बाते उन्‍होंने शनिवार को जिले में आयोजित सम्मान समारोह में कहीं।   
डिप्टी सीएम शनिवार को जिले के विश्नोहरपुर में सांसद कैसरगंज द्वारा आयोजित मेधावी छात्र सम्मान समारोह में मौजूद थे। जहां वो विपक्ष पर हमलावर हुए,उन्‍होंने कहा कि मायावती भाई के खिलाफ जांच से बौखला गई हैं। भाजपा की सरकार में जाति और धर्म देखकर कार्रवाई नहीं होती। जो भ्रष्टाचार करेगा उसके खिलाफ होगी कार्रवाई। 
डिप्‍टी सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 130 करोड़ जनता के विश्वास के प्रतीक हैं। महात्मा गांधी के स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने संदेश दिया कि सफाई करना किसी जाति विशेष नहीं बल्कि सबकी जिम्मेदारी है। डिप्टी सीएम से कहाकि दुनिया का कोई ऐसा देश नहीं जहां भारत की प्रतिभाएं शिखर पर विद्यमान न हों। मौर्य ने कहाकि नामुमकिन को मुमकिन करने की क्षमता भारत के पास है, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। मोदी हैं तो नामुमकिन भी मुमकिन है।
 

More videos

See All