शिवराज बोले- RSS देशभक्तों का संगठन, इसकी जासूसी बर्दाश्त नहीं
Latest News
bookmarkBOOKMARK

शिवराज बोले- RSS देशभक्तों का संगठन, इसकी जासूसी बर्दाश्त नहीं

By India18 calender  20-Jul-2019

शिवराज बोले- RSS देशभक्तों का संगठन, इसकी जासूसी बर्दाश्त नहीं

झारखंड में भाजपा के सदस्यता अभियान ने गति पकड़ ली है. पार्टी ने यहां के लिए जो लक्ष्य निर्धारित किया है, वह पूरा हो जाएगा. बीजेपी सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रांची में ये भरोसा जताया.

कर्नाटक संकट का जिक्र करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कर्नाटक में सरकार के पास बहुमत नहीं है. वहां विधानसभा अध्यक्ष संवैधानिक पद पर बैठकर असंवैधानिक काम कर रहे हैं. जहां तक भाजपा की सरकार बनाने की बात है, तो पहले सरकार गिरने दीजिए. भाजपा वहां की जनता के हित का ख्याल रखते हुए निर्णय लेगी.
शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवारवाद के कारण कांग्रेस का पतन हुआ है. कांग्रेस में जब तक परिवारवाद रहेगा, तब तक नई कोपलें नहीं फूटेंगी. कर्नाटक की स्थिति के लिए कांग्रेस ही जिम्मेवार है.

बिहार में आरएसएस की जासूसी के मसले पर उन्होंने कहा कि आरएसएस देशभक्तों का संगठन है. अगर इसकी जासूसी हो रही है, तो यह बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इस बात से उन्हें अवगत भी करा दिया गया है

बंगाल की ममता सरकार पर बरसते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि पहले चिटफंड, फिर मुस्लिम तुष्टिकरण और अब कटमनी के मसले ने ममता सरकार की पोल खोल दी है. बंगाल में अब आगे ममता बनर्जी वापस नहीं आएगी.

शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान झारखंड की रघुवर सरकार की जमकर तारीफ की. बीजेपी ने सूबे में 25 लाख नये सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. इसके लिए 6 जुलाई से सदस्यता अभियान जारी है. यह 10 अगस्त तक चलेगा. अभी तक यहां 2 लाख नये सदस्य बनाये गये हैं.

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 25

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know