फिल्म देखने पर ट्रोल हुए सुशील मोदी ने आलोचना का ऐसे दिया जवाब..

 
बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने फिल्म 'सुपर 30' देखने की आलोचना का जवाब दिया है। सुशील मोदी ने कहा कि 'आज एक अंग्रेजी चैनल दिखा रहा था जब राज्य में बाढ़ आ गई है, तो उप-मुख्यमंत्री फिल्म देख रहे हैं।' इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि 'एक समय में कई काम किए जा सकते हैं, हम बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं और सभी व्यवस्थाएं कर रहे हैं।'
इससे पहले बाढ़ से जूझ रहे बिहार के बीच उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के फिल्म सुपर-30 देखने का आरोप कई जगह से उठा। इसे लेकर पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने भी उन पर निशाना साधा। राजद का आरोप है कि सरकार बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के बजाय फिल्म देखने में अपना में वक्त बर्बाद कर रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म देखते हुए सुशील मोदी की फोटो तक वायरल हो रही है। गौरतलब है कि बिहार में बाढ़ के कारण अभी तक 60 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि नीतीश सरकार ने फिल्म सुपर-30 को टैक्स फ्री कर दिया था। जिसके बाद अभिनेता ऋतिक रोशन ने आभार जताने के लिए सुशील मोदी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात की तस्वीर को ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उप-मुख्यमंत्री पर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया।

More videos

See All