हत्या मामले में फरार जिस आरोपी को ढूंढ रही है पुलिस, वो विधायक पत्नी के साथ घूम रहा विधानसभा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जहां बीएसपी विधायक रामबाई के पति को पुलिस हत्या के एक मामले में ढूंढ रही है, वहीं बीते गुरुवार को आरोपी गोविंद सिंह अपनी पत्नी के साथ मध्य प्रदेश विधानसभा के परिसर में घूमता नजर आया. वहीं विधानसभा की सुरक्षा में लगे पुलिस जवानों की भी नजर आरोपी गोविंद सिंह के ऊपर नहीं पड़ी. बता दें कि आरोपी गोविंद सिंह को ढूंढ निकालने के लिए मध्य प्रदेश पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम रखा है.

मालूम हो कि विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है. इस दौरान विधानसभा की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होती है. बावजूद इसके इनामी अपराधी परिसर में शान से घूम रहा है. ऐसे में सवाल उठता है कि जब मध्य प्रदेश पुलिस ने गोविंद सिंह पर इनाम घोषित किया है तो फिर वो बाहर सुरक्षा-व्यवस्था को भेदकर अंदर कैसे खुस गया.

चौरसिया हत्याकांड में उनके पति को फंसाया गया है: रामबाई

बता दें कि कांग्रेस को समर्थन दे रहे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के तीन विधायक सरकार से नाराज हैं. बहरहाल, बीएसपी विधायक रामबाई ने गुरुवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर कहा कि चौरसिया हत्याकांड में उनके पति समेत अन्य परिजनों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं. इस दौरान गृह मंत्री बाला बच्चा और बीएसपी विधायक संजीव कुशवाहा भी मौजूद थे. बता दें कि इस हत्याकांड में उनसे जुड़े 18 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

More videos

See All