अनंतनाग: महबूबा मुफ्ती के रिश्तेदार के PSO की गोली मार कर हत्या

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर अज्ञात हमलावरों ने नेताओं को निशाना बनाया है. शुक्रवार दोपहर अनंतनाग जिले में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) नेता सज्जाद मुफ्ती के PSO की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बता दें कि सज्जाद मुफ्ती जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के रिश्तेदार हैं.
हमला करने वाले कौन थे, अभी ये पता नहीं लग पाया है. लेकिन इस घटना के बाद पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है. इस बीच अनंतनाग जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है और इंटरनेट सर्विस भी बंद कर दी गई है. जिस PSO को गोली लगी है, वह सज्जाद मुफ्ती के घर के बाहर ही सुरक्षा में तैनात था.
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में इससे पहले भी आतंकियों के द्वारा नेताओं को घर को निशाना बनाया जा चुका है. कई बार पीडीपी नेता, बीजेपी नेता और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं को गोली मारी जा चुकी है. ऐसे में एक बार फिर इस तरह का हमला सुरक्षा पर सवाल खड़े करता है.
आपको बता दें कि इस समय जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा चल रही है, ऐसे में घाटी की सुरक्षा बढ़ी हुई है. चप्पे-चप्पे पर सेना, जम्मू-कश्मीर की पुलिस तैनात है. दूसरी ओर शुक्रवार को ही सेना प्रमुख बिपिन रावत भी जम्मू-कश्मीर के दौरे पर पहुंचे हैं.
बीते दिनों ही आतंकियों की ओर से अमरनाथ यात्रा में खलल डालने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद सुरक्षाबल और भी चौकन्ना हो गए हैं.  

More videos

See All