शिवराज सिंह चौहान 25 को श्रीनगर और 26 जुलाई को जम्मू में पार्टी नेताओं से करेंगे बैठक

भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रमुख एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जम्मू-कश्मीर के आगामी दौरे के होमवर्क में प्रदेश भाजपा जुटी हुई है। प्रदेश सदस्यता अभियान की समीक्षा करने के लिए चौहान दो दिवसीय दौरे पर 25 जुलाई को श्रीनगर में पहुंचेंगे। 26 जुलाई को वह जम्मू में रहेंगे और प्रदेश नेताओं से बैठक कर सदस्यता अभियान के साथ-साथ विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। 

ऐसे में प्रदेश भाजपा रियासत के सभी जिलों में सदस्यता अभियान तेज कर दिया है। प्रदेशाध्यक्ष विधानसभा क्षेत्र स्तर पर दौरे कर रहे हैं और पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान का लक्ष्य तय समय पर पूरा हो इसके लिए मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे है। 

उल्लेखनीय हैं कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की ओर से जम्मू कश्मीर में 17 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। 11 अगस्त तक चलने वाले अभियान में प्रदेश भाजपा अब तक करीब छह लाख से ज्यादा सदस्य बना चुकी है। प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना के अनुसार सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा कर भाजपा रियासत में सबसे ज्यादा सदस्यों वाली पार्टी तो बनेगी ही आगामी विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें जीतकर अपने बलबूते सरकार भी बनाएगी। 

More videos

See All