मंडी में कल 70वें वन महोत्सव का आगाज करेंगे सीएम जयराम ठाकुर

हिमाचल में 70वें राज्य स्तरीय वन महोत्सव का शुभारंभ सीएम जयराम ठाकुर द्वारा किया जाएगा. शुक्रवार को मंडी जिला पनारसा में वन महोत्सव के राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सीएम जयराम ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे, जबकि वन मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे.

वहीं द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर सहित भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे. वन महोत्सव के शुभारंभ के बाद सीएम पनारसा में द्रंग विधानसभा क्षेत्र की आधा दर्जन सड़कों का भूमि पूजन करेंगे और एक पुल की आधारशिला भी रखेंगे. इसके बाद वन विभाग के राज्य स्तरीय पुरस्कार वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. इसी समारोह में वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को स्मार्टफोन भी बांटेंगे.

इससे पहले, सीएम सुबह करीब 10 बजे मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर करगिल विजय दिवस पर निकाली गई मशाल यात्रा के समारोह में शामिल होंगे. यह मशाल यात्रा कल शाम को मंडी पहुंचेगी और 19 को सुबह मंडी से कुल्लू के लिए रवाना होगी. सीएम गुरुवार शाम को हैलिकॉप्टर से मंडी पहुंच जाएंगे और सर्किट हाउस मंडी में रात्रि विश्राम करेंगे. इस दौरान वह जनता की समस्याएं भी सुनेंगे.
 

More videos

See All