दिल्ली की बारिश... हेमा की छतरी... संसद में कुछ यूं दिखा अलग अंदाज

दिग्गज अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी के गुरुवार को संसद परिसर में खिंचे गए फोटो सामने आए हैं. हल्की बूंदाबांदी के बीच खींचे फोटो में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का अलग ही अंदाज देखने को मिला. इन तस्वीरों में हेमा मालिनी हल्के क्रीम और मैरुन रंग की साड़ी पहने हुए और हाथ में हल्के काले रंग का छाता पकड़े हुए नजर आईं.
दरअसल, बीजेपी सांसद हेमा मालिनी गुरुवार को लोकसभा की कार्यवाही में शामिल होने के लिए संसद पहुंचीं. जब हेमा मालिनी संसद पहुंचीं तो उस दौरान वहां हल्की बूंदाबांदी हो रही थी. जब वह संसद भवन के गेट नंबर 4 पर पहुंचीं तो वहां मौजूद पत्रकारों ने उन्हें छाता थमा कर फोटो खिंचवाने का अनुरोध किया जिसे उन्होंने स्वीकार करते हुए फोटो खिंचवाए. कुछ देर बाद ही नेशनल कॉन्फ्रेंस सांसद फारूक अब्दुल्ला भी वहां पहुंच गए. उन्होंने भी हेमा मालिनी के साथ फोटो खिंचवाए.

फोटो खिंचवाने के बाद हेमा मालिनी ने पत्रकार को उनका छाता वापस लौटा दिया और फिर मुस्कुराते हुए गेट नंबर 4 की सीढ़ियों से संसद भवन के भीतर चली गईं.
झाड़ू लगाने का वीडियो हुआ था वायरल
इससे पहले 13 जुलाई को लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की अगुवाई में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी समेत कई दिग्गज मंत्रियों और सांसदों ने संसद परिसर में झाड़ू लगाया था. इसके बाद उनका यह वीडियो वायरल हो गया था. सोशल मीडिया में उनके झाड़ू लगाने के तरीके पर खूब बातें हुईं. 

ट्रैक्टर चलाने का फोटो हुआ था वायरल
वहीं, लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा संसदीय सीट पर प्रचार अभियान के दौरान हेमा मालिनी ने ट्रैक्टर चलाया था. समाचार एजेंसी एएनआई ने उनकी तस्वीरें जारी की थीं, जिनमें हेमा मालिनी चश्मा लगाए ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट पर बैठी हुईं और विक्ट्री का निशान दिखाती हुईं नजर आई थीं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में तब खूब वायरल हुई थीं. 

बता दें कि 31 मार्च को हेमा मालिनी मथुरा में गेहूं के खेत में पहुंच गई थीं और किसानों के साथ गेहूं का फसल काटते हुए उनकी तस्वीर आई थी. हेमा मालिनी तब गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र के देवसेरस क्षेत्र में किसानों के बीच पहुंचीं थीं. हेमा मालिनी किसानों को गेहूं काटता देख खुद को न रोक सकीं, उन्होंने एक किसान से हंसिया ली और लगीं गेहूं काटने. हेमा मालिनी की गेंहू काटने की तस्वीरें भी तब वायरल हुई थीं. 

More videos

See All