सीएम का हरीश रावत पर हमला, कहा-सत्ता में रहते सो रहे थे हरीश रावत

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के गैरसैंण को राजधानी बनाए जाने संबंधी बयान को लेकर उन्हें निशाने पर लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब हरीश रावत सत्ता में थे तब क्या वह सो रहे थे। अच्छा होता कि वह स्वयं ही इस पर पहले निर्णय ले लेते। 
सचिवालय परिसर में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत की अब नींद खुली है। जब उन्हें मौका मिला था तभी यह निर्णय ले लेना चाहिए था। वह अब लाइमलाइट में आने के लिए यह बात कह रहे हैं। जब भी वह इस तरह के बयान देते हैं तो वह अपनी नाकामियों को प्रदर्शित करते हैं। 

गौरतलब है कि बीते रोज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर गैरसैंण को ही स्थायी राजधानी बनाने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था कि शीतकालीन-ग्रीष्मकालीन राजधानी का भ्रम नहीं पाला जाना चाहिए। यह भ्रम उत्तराखंड के एक बड़े हिस्से के लिए बहुत घातक होगा। 
भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशस्ति पत्र भेजे जाने संबंधी सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। पार्टी कार्यकर्ता पार्टी व सरकार के कार्यक्रम आमजन तक पहुंचाते हैं। लोकसभा चुनावों में भाजपा ने शानदार जीत दर्ज की है। इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया गया है।
 

More videos

See All