साक्षी प्रकरण: भाजपा विधायक राजेश मिश्रा को धमकी के वायरल ऑडियो की जांच करेगी पुलिस
Latest News
bookmarkBOOKMARK

साक्षी प्रकरण: भाजपा विधायक राजेश मिश्रा को धमकी के वायरल ऑडियो की जांच करेगी पुलिस

By Jagranbareilly-city-police-starts-investigation-of-viral-audio-threat-to-bjp-mla-and-father-of-sakshi-mishra calender  18-Jul-2019

साक्षी प्रकरण: भाजपा विधायक राजेश मिश्रा को धमकी के वायरल ऑडियो की जांच करेगी पुलिस

भारतीय जनता पार्टी के बिथरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का नाम लेकर वायरल ऑडियो सुर्खियों में है। विधायक को धमकी वाले इस वॉयरल ऑडियो की पुलिस जांच करेगी। इस ऑडियो में विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल को जान से मारने की धमकी की बात कही गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अब तक विधायक की पुत्री साक्षी मिश्रा खुद की जान को खतरा बता रहीं थीं, नया मामला यह है कि उनके पिता की हत्या कराने की धमकी से जुड़ा एक ऑडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने उसकी जांच शुरू कर दी। इस बाबत विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि अधिकारी खुद तय करें कि उन्हें क्या करना है। हमने सुरक्षा को लेकर कोई मांग नहीं की है। ऑडियो की हकीकत जानने के लिए खुफिया टीम भी लगाई गई। पुलिस को एक फोन रिकॉर्डिग मिली है, जिसमें दो लोग बात कर रहे। उनमें एक शख्स दूसरे को बता रहा कि अरमान गौरव से जुड़े लोग एक जगह शराब पी रहे थे। वे कह रहे थे कि गौरव तो विधायक जी की हत्या कराने की धमकी दे रहा था, बमुश्किल उसे समझाया। हवाला देते हुए बात करने वाले ने फोन पर मौजूद दूसरे शख्स से कहा कि यह घटनाक्रम रविवार का है जब गौरव का चालान किया गया।
दरअसल, बीडीसी सदस्य गौरव सिंह अरमान और विधायक पप्पू भरतौल के पुराने संबंध थे मगर कुछ दिनों से अनबन हो गई। साक्षी प्रेम विवाह प्रकरण के बाद विधायक ने इशारा किया था कि कुछ अपनों का हाथ है।इसके बाद रविवार को अचानक गौरव सिंह को एक साल पुराने विवाद में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उसे साक्षी प्रकरण और विधायक की नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा था। अब जो ऑडियो वायरल हुआ, उसमें भी किसी गौरव का नाम लेकर विधायक की हत्या करा देने की धमकी देने की बात कही जा रही। दो युवक आपस में बात कर रहे हैं। वह कह रहे कि कोई गौरव नाम का एक युवक कह रहा था कि विधायक पप्पू भरतौल को मरवा देगा। उसका सपना विधायक बनने का है इसलिए पप्पू को रास्ते से हटा देगा। ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस के पास पहुंचा जिसकी जांच शुरू कर दी गई।
अजितेश से प्रेम विवाह के बाद विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने नौ जुलाई को एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्हें उनके पिता विधायक राजेश मिश्रा से जान का खतरा है। इसके बाद सोमवार को साक्षी मिश्रा हाईकोर्ट पहुंची और उन्हें सुरक्षा मुहैया करा दी गई
एसपी सिटी बरेली, अभिनंदन सिंह ने बताया कि ऑडियो मिला है, जांच की जा रही कि कौन लोग आपस में बात कर रहे हैं। उनका विधायक से क्या ताल्लुक है और धमकी देने वाली बात में कितनी सचाई है।
एसएसपी बरेली, मुनिराज ने बताया कि विधायक को धमकी प्रकरण की जांच कराई जा रही। यदि वह कहते हैं तो उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 29

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know