कर्नाटक का नाटक चरम पर, फ्लोर टेस्ट से 15 घंटे पहले कांग्रेस MLA लापता, खोज रहीं 10 टीमें

कर्नाटक में सियासी संकट जारी है. कांग्रेस और जनता दल (सेक्यूलर) के विधायकों के इस्तीफे के बाद अब एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार पर संकट के बादल छाए हैं. राजनीतिज्ञों का दावा है कि यह सरकार गिर सकती है. इसी बीच कांग्रेस का एक विधायक लापता हो गया है.
सभी कांग्रेस नेता गायब विधायक श्रीमंत बालासाहेब पाटिल को ढूंढने में लगे हैं. पाटिल को अंतिम बार रात 8 बजे रिजॉर्ट में देखा गया था. कांग्रेस नेता श्रीमंत बालासाहेब पाटिल को सभी जगह खोज रहे हैं. मिली जानकारी के मुतबाकि कांग्रेस अपने लापता विधायक को ढूंढने के लिए 10 टीमों का गठन किया है. सभी टीमें हर संभावित जगहों पर विधायक की तलाश करने के लिए रवाना हुई हैं.
कांग्रेस विधायक पाटिल को तलाशते-तलाशते एयरपोर्ट पर भी गए लेकिन वहां भी वे नजर नहीं आए. उनसे फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है. कांग्रेस को उम्मीद है कि वह उसे ढूंढ लेगी. वहीं कांग्रेस विधायक का फोन भी स्विच ऑफ है.
इसी बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कांग्रेस विधायकों के साथ मीटिंग की है. यह मीटिंग प्रकृति रिजॉर्ट में हुई है. बता दें कल कुमारस्वामी सरकार को विधानसभा में विश्वासमत साबित करना है.

More videos

See All