नेगेटिव पब्लिसिटी पर कांग्रेस ने लिया ये एक्शन

राशनदुकान चलाने वाली समितियों के बाद बीजेपी सरकार के समय बनाई गई  छत्तीसगढ़ की लगभग सभी समितियां कांग्रेस की सरकार भंग करने वाली है. वजह है सरकार को मिली रिपोर्ट जिसमें ये बताया गया है कि लोकसभा चुनाव के समय इन समितियों ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नेगेटिव पब्लिसिटी की थी. अब निकाय चुनाव में कांग्रेस कोई रिस्क नहीं लेना चाहती, इसलिए ये फैसला लिए जाने की बात सामने आ रही है.

एक रिपोर्ट के बाद कांग्रेस ने लिया फैसला

जानकारी के मुताबिक राशन कार्ड चलाने वाली समितियों के बाद कांग्रेस सरकार को ये रिपोर्ट मिली है कि बीजेपी के समय बनाई गई अन्य तमाम समितियों ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ जमकर नकारात्मकता फैलाई है. नकारात्मकता ही नहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का आरोप है कि अफवाह भी फैलाई गई.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि पूरे प्रदेश भर घूमघूमकर संगठन के लोगों ने ये रिपोर्ट जुटाई है जिसे मुख्यमंत्री को भी सौंप दिया गया है. मोहन मरकाम का कहना है कि रेडी टू ईट, वन अधिकार समिति समेत तमाम कई समितियां है जो जल्द भंग हो जाएगी और इसमे नए लोगों को बिठाया जाएगा. मोहन मरकाम का दावा है कि इससे निकाय चुनाव में बड़े नुकसान से बचा जा सकता है. वहीं सरकार की सही योजनाओं का लाभ जहां आम लोगों तक पहुंचेगा. इन योजनाओं का सही फीडबैट भी सरकार को मिलेगा.

बीजेपी ने कही ये बात

वहीं इस पूरे मामले में बीजपी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है कि अगर समितियों को दोष दिया जाता है तो हम न चुनाव हारते न कांग्रेस चुनाव जीत पाती. कांग्रेस को मान ले चाहिए कि उसने अपने कार्यकर्ताओं से केवल बड़े-बड़े दावे किए है. जहां हमारे प्रतिनिधि है वहां से उन्हे हटाकर वहां अपने कार्यकर्ताओं को लाने की कोशिश है. मुझे लगता है कांग्रेस बदले की राजनीति कर रही है जो ठीक नहीं है.

More videos

See All