इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल
Latest News
bookmarkBOOKMARK

इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल

By News 18 Hindi calender  17-Jul-2019

इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल

इनेलो को एक और बड़ा झटका लग सकता है. खबरें हैं कि रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. दोनों ने मंगलवार रात को मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की है. सीएम हाउस पर रात 10 बजकर 15 मिनट से करीब 11 बजकर 20 मिनट तक मुलाकात की तभी से चर्चाओं का बाजार गर्म है कि ये दोनों दिग्गज भी इनेलो को अलविदा कह कर बीजेपी का कमल थाम सकते हैं.

बता दें कि विधान सभा चुनाव से पहले भाजपा में दूसरे दलों से आने वाले नेताओं का सिलसिला लगातार जारी है. पिछले चुनाव में 90 विधान सभा सीटों पर उम्मीदवार की कमी से जूझने वाली भाजपा का कुनबा लगातार बढता जा रहा है और हालात ये हैं कि हर विधान सभा सीट पर पार्टी के पास कई संभावित उम्मीदवार टिकट की रेस में हैं. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले से लेकर अब तक भाजपा में करीब 46 कद्दावर नेता शामिल हो चुके हैं जिसमें मौजूदा विधायक पूर्व विधायक और राज्य सभा सांसद शामिल हैं.

इसमें इनेलो के 5 विधायक, 1 राज्यसभा सांसद, 7 पूर्व विधायक और मंत्री शामिल हैं जबकि कुछ जिला अध्यक्ष और ज्यादातर लोग ऐसे हैं जो पहले चुनाव लड़ चुके हैं. 46 में से 21 नेता अकेले इनेलो से नाता तोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं.

इनेलो के ये नेता भाजपा में हो चुके हैं शामिल

नलवा से इनेलो विधायक रणबीर गंगवा, हथीन से इनेलो विधायक केहर सिंह रावत, फतेहाबाद से बलवान सिंह दौलतपुरिया, नूंह से विधायक जाकिर हुसैन और जुलाना से विधायक परमिन्द्र ढुल भाजपा में शामिल हो चुके हैं जबकि इनेलो से ही मौजूदा राज्यसभा सांसद रामकुमार कश्यप ने भी भाजपा का दामन थामा है. हाल ही में गुरुग्राम से  इनेलो के कद्दावर नेता और इनेलो सरकार में डिप्टी स्पीकर रह चुके गोपीचंद गहलोत भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं.

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 36

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know