Super 30: ऋतिक रोशन से मिलकर काफी गदगद हैं सुशील मोदी, आनंद भी रहे मौजूद

फिल्‍म सुपर 30 की बिहार में धूम मची है। फिल्‍म की कमाई मंगलवार को 50 करोड़ से पार कर गई है। खास बात कि बिहार में फिल्‍म सुपर 30 को टैक्‍स फ्री कर दिया गया है। इतना ही नहीं, सुपर 30 के संचालक गणितज्ञ आनंद कुमार को सम्‍मानित करने के लिए बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन पटना पहुंचे, तो उनसे मिलने बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी होटल पहुंचे। ऋतिक रोशन से मिलकर सुशील मोदी काफी खुश दिखे। मौके पर गणितज्ञ आनंद कुमार भी मौजूद रहे। खास बात कि सुशील मोदी ने यह फिल्‍म पहले ही दिन देख ली थी। 
मुलाकात के दौरान नेता व अभिनेता, दोनों काफी खुश थे। सुशील मोदी ने ऋतिक का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।  बता दें कि पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन संघर्ष पर बनी फिल्म 'सुपर 30'  12 जुलाई को बिहार के साथ ही पूरे देश में रिलीज हुई। इस फिल्‍म ने सोमवार को ही महज चार दिनों में 45 करोड़ की कमाई कर ली। सूत्रों की मानें तो मंगलवार को इसकी कमाई 50 करोड़ पार कर जाएगी।
फिल्‍म की मांग को देखते हुए गुरु पूर्णिमा के दिन से इस फिल्‍म को नीतीश सरकार ने बिहार में टैक्‍स फ्री कर दिया। इसके लिए ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई भी दी। वहीं आनंद ने भी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के प्रति आभार प्रकट किया। गुरु पूर्णिमा के दिन ही फिल्‍म में आनंद का किरदार निभाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन अपने रियल लाइफ किरदार से मिलने पटना पहुंचे। इसी दौरान पटना के एक होटल में ठहरे ऋतिक से मिलने सुशील मोदी पहुंचे।  
 

More videos

See All