हरियाणा सरकार ने ‘द इंडिया कोरिया गोल्फ मीट’ का किया आयोजन, जानिये क्या रहेगा खास

गोल्फ खेल के माध्यम से कोरियन निवेशकों के साथ बेहतर व्यापारिक संबंध स्थापित करने के लिए हरियाणा सरकार द्वारा 19 जुलाई को ‘द इंडिया कोरिया गोल्फ मीट’ आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में 25 कोरियन टॉप कंपनियों के सीईओ व कोरियन दुतावास के प्रतिनिधि भारत सरकार और हरियाणा सरकार के सचिवों के साथ गोल्फ खेलेगे।
आमतौर पर बेहतर व्यापारिक संबंध स्थापित करने के लिए गोष्ठियां आयोजित की जाती हैं, लेकिन गोल्फ के जरिए कोरियन निवेशकों के साथ बेहतर व्यापारिक संबंध बनाकर प्रदेश में कोरियाई निवेश को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा सरकार ने गोल्फ खेल का आयोजन करने की अनुठी पहल की है।
इन्वेस्ट इंडिया, जो कि एक राष्ट्रीय निवेश प्रोत्साहन एवं सुविधा एजेंसी है और हरियाणा सरकार द्वारा संयुक्त रूप से इस गोल्फ खेल का आयोजन किया जा रहा है। प्रदेश सरकार की ओर से उद्योग और वाणिज्य विभाग द्वारा खेल के आयोजन संबंधी सभी प्रबंध किए जाएंगे और गुरुग्राम जिला में यह आयोजन डीएलएफ-5 में गोल्फ कोर्स रोड स्थित डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में किया जाएगा।
हरियाणा सरकार के उद्योग और वाणिज्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव देवेंद्र सिंह ने बताया कि द इंडिया कोरिया गोल्फ मीट कोरियन कंपनियों के लिए गोल्फ खेल के माध्यम से हरियाणा सरकार के साथ जुड़ने का एक अनूठा अवसर है, जिसमें उनके हितों और पहलुओं को समझने का मौका मिलेगा।
यह आयोजन 19 जुलाई को सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगा। उन्होंने कहा कि इन्वेस्ट इंडिया, कोरिया प्लस, कोरियन इंटरनेशनल ट्रेड एसोसिएशन (किटा) और हरियाणा एंटरप्राइजेज प्रमोशन सेंटर (एचईपीसी) इस अनूठी गोल्फ मीट के आयोजन में हरियाणा सरकार का सहयोग कर रहे हैं।

More videos

See All