फेसबुक पर मिली CM कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, bjp कार्यकर्ता के खिलाफ शिकायत

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ को फेसबुक पर धमकी मिली है. इसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है. कांग्रेस ने तत्काल इस पर एक्शन लेते हुए भोपाल में साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दी है. ये धमकी किसी अनिल राणा नाम के फेसबुक यूजर के अकाउंट से दी गयी है. कांग्रेस ने उसके खिलाफ नामज़द रिपोर्ट करायी है.

फेसबुक पर धमकी

“CM KAMALNATH FANS” नाम के फेसबुक ग्रुप पर सीएम कमलनाथ से जुड़ी ख़बर का प्रचार प्रसार किया जाता है. 10 जून को कॉंग्रेस मीडिया सेल के अमन दुबे ने अपने इस ग्रुप में एक फ़ोटो डाली जिसमें मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ कैप्शन लिखा था “मुख्यमंत्री कमलनाथ” : आपका सेवक, आपके साथ.

इसी फोटो पर एक भाजपा समर्थक अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” ने पहले फ़ोटो पर अश्लील अभद्र भाषा-गालियों का प्रयोग किया.बाद में उसने मुख्यमंत्री कमलनाथ को धमकी देने वाला कमेंट करते हुए लिखा कि “कमलनाथ को बम से उड़ा दूँगा मैं”.

साइबर थाने में शिकायत

सीएम कमलनाथ को धमकी देने वाले कमेंट उनके फेसबुक पेज पर पोस्ट किए जाने के बाद उन्होंने बीते 12 जून को साइबर क्राइम थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी. कल सोमवार  15 जुलाई को साइबर क्राइम थाने ने अमन दुबे को साक्ष्य के साथ बयान दर्ज करवाने के लिए बुलवाया था.

अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” का अभद्र कमेंट अभी भी फेसबुक पेज पर दिखाया जा रहा है, जिसकी जानकारी उन्होंने साइबर क्राइम को भी दी है. बयान दर्ज कराने के लिए साइबर क्राइम थाने ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है.
 

More videos

See All