शिवराज सिंह ने कार्यकर्ता के धोए पैर, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फोटो में शिवराज सिंह चौहान एक कार्यकर्ता के पैर धो रहे हैं, जहां उनके साथ बीजेपी नेता सुनील देवघर भी मौजूद है. बता दें कि शिवराज सिंह ने इस फोटो को अपने ट्वीटर से भी हैंडल किया. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

शिवराज सिंह ने ट्विटर पर फोटो किया पोस्ट

शिवराज सिंह ने अपने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि उन्होंने विजयवाड़ा में हो हुए सदस्यता अभियान कार्यक्रम के दौरान जनसंघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता श्रीनिवास राव के घर पहुंचकर उनका पैर धोकर सम्मान किया था. साथ ही उन्होंने श्रीनिवास राव से बीजेपी के सदस्यता अभियान को सफल बनाने की अपील की. इस दौरान शिवराज ने कहा कि कार्यकर्ताओं के चरण धोकर वह खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं.

फोटो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

शिवराज सिंह के उस पोस्ट पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. किसी यूजर ने लिखा कि पीएम मोदी द्वारा चलाये गये सद्स्यता अभियान में पूरे भारत में पार्टी के कार्यकर्ता भरपूर जोश के साथ काम कर रहे हैं. वहीं किसी यूजर ने लिखा कि काश हमारे देश में सारे नेता शिवराज सिंह चौहान से कुछ सीख पाते.

शिवराज को सौंपी गई थी सदस्यता अभियान की जिम्मेदारी

गौरतलब है कि बीजेपी के अमित शाह ने शिवराज सिंह चौहान को पार्टी के सदस्यता अभियान की जिम्मेदारी सौंपी हुई है. बता दें कि धानसभा चुनाव में हार के बाद शिवराज सिंह चौहान को पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था. वही बीजेपी ने इस सदस्यता अभियान से दो करोड़ से ज्यादा नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है.

More videos

See All