जहाँ ठहरे हैं बागी विधायक, उस होटल में कांग्रेस के "संकटमोचक" को नहीं जाने दिया गया

 कर्नाटक की राजनीति में उठापटक जारी है. इस बीच कर्नाटक कांग्रेस के मंत्री डीके शिवकुमार और जेडीएस विधायक शिवालिंगे गौड़ा बुधवार को स्पेशल फ्लाइट से बेंगलुरु से मुंबई पहुंचे. दोनों नेता बागी विधायकों से मुलाकात करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं. हालांकि मुंबई के जिस होटल में बागी विधायक रुके हैं वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. होटल के बाहर महाराष्ट्र स्टेट रिजर्व पुलिस फोर्स और दंगा कंट्रोल करने के लिए फोर्स की तैनाती की गई है. वहीं होटल के बाहर तैनात भारी पुलिस बल के सवाल पर कांग्रेस नेता शिवकुमार ने बयान दिया है. 
कांग्रेस ने मीडिया रिपोर्ट्स को नकारा, कहा- लोकसभा में राहुल गांधी के लिए पहली कतार की सीट नहीं मांगी
शिवकुमार ने एएनआई से कहा, 'मुंबई पुलिस और बाकी बलों को तैनात होने दें, उन्हें उनकी ड्यूटी करने दें. हम अपने मित्रों से मिलने आए हैं. राजनीति में हमारा जन्म साथ में हुआ था और राजनीति में हम साथ में ही मरेंगे. वे हमारी पार्टी के सदस्य हैं. हम उनसे मिलने आएं हैं.'
डीके शिवकुमार ने कहा, 'मैंने यहां एक कमरा बुक किया है. मेरे दोस्त यहां रुके हुए हैं. एक छोटी सी समस्या हो गई है, हम बातचीत करेंगे. धमकी देने का कोई सवाल नहीं है, हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और सम्मान करते हैं.' होटल के बाहर रोके जाने पर डीके शिवकुमार ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि मेरे पास कोई हथियार नहीं हैं. मुझे अंदर क्यों नही जाने दिया जा रहा.

More videos

See All