पार्षदों से मनोज तिवारी बोले- भागदौड़ न करें, MLA का टिकट नहीं मिलेगा

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली के संगठन मंत्री सिद्धार्थन ने पार्षदों को साफ कर दिया है कि आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में टिकटों के लिए वे भाग दौड़ न करें क्योकि बीजेपी किसी भी पार्षद को टिकट नहीं देगी. सूत्रों के मुताबिक, मनोज तिवारी ने कहा है कि पार्षदों की ही जिम्मेदारी होगी कि वे अपने अपने क्षेत्रों से बीजेपी को जिताएं और हर महीने अपना रिपोर्ट कार्ड भी तैयार करें.
मनोज तिवारी और संगठन मंत्री सिद्धार्थन ने कहा है कि पार्षद क्षेत्र और जनता से कितना जुड़े रहे और लोगों की समस्या कितनी हद तक कम की, इसकी रिपोर्ट तैयार करें. कभी भी इस रिपोर्ट को देखा जा सकता है. दरअसल रविवार को पूर्वी दिल्ली नगर निगम के पार्षदों के साथ बैठक थी. इसी बैठक में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और संगठन मंत्री सिद्धार्थन शामिल हुए. कितने पार्षदों ने इनकम टैक्स भरा है, बैठक में इसकी भी रिपोर्ट ली गई. पार्षदों से एक फॉर्म भी भरवाया गया जिसमें इनकम टैक्स रिटर्न फाइल की है या नहीं, इसकी जानकारी देने को कहा गया और जिन्होंने नहीं भरा उन्हें तुरंत भरने के कहा गया है.
इससे पहले रविवार को हरियाणवी लोक गायिका सपना चौधरी कई पार्टी नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं. चौधरी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, महासचिव राम लाल, दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू और मनोज तिवारी की मौजूदगी में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बीजेपी में शामिल हुईं. दिल्ली में बीजेपी के सदस्यता अभियान के तहत पार्टी में शामिल हुईं चौधरी पहली सदस्य बनीं हैं. बीजेपी पूरे देश में एक जन सदस्यता अभियान चला रही है. उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में व्यापक प्रचार किया था. मार्च में, ऐसी अटकलें थीं कि वह कांग्रेस में शामिल हो गई हैं लेकिन उन्होंने इन अटकलों को खारिज कर दिया था.

More videos

See All