फिर चौंकाएंगे पीएम मोदी? राजस्थान में इस शख्स को साैंपी जा सकती है BJP की कमान

राजस्थान में पिछले साल विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी प्रदेश अशोक परनामी के इस्तीफे से शुरू हुई नए अध्यक्ष के चुनाव की कवायद एक बार फिर शुरू हो गई है. मदनलाल सैनी से पहले प्रदेश संगठन की जिम्मेदारी अरुण चतुर्वेदी, सतीश पूनिया के नामों पर अटकलों के बाद आखिर गजेंद्र सिंह शेखावत को सौंपी जानी लगभग तय थी, लेकिन पार्टी ने सबको चौंकाते हुए मदनलाल सैनी को पार्टी चीफ बनाया गया.

अब मदनलाल सैनी के देहांत के बाद फिर से सियासी गलियारों में नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है. चर्चा में जो नाम बताए जा रहे हैं, उनमें तीन संघ पृष्ठभूमि के हैं तो एक युवा चेहरा भी बताया जा रहा है. लेकिन सूत्रों की मानें तो एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी चौंका सकते हैं और एक बार फिर पार्टी के एक सामान्य कार्यकर्ता को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.
राजस्थान में बीजेपी अध्यक्ष की दौड़ में कोटा की रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर सबसे आगे बताए जा रहे हैं. संघ पृष्ठभूमि, जमीनी जुड़ाव, कार्यकर्ताओं के बीच साफ सुथरी छवि और नेताओं के साथ तालमेत दिलावर की खासियत रही हैं. पार्टी सूत्रों की मानें तो पार्टी दिलावर को पार्टी की कमार सौंपकर एक बार फिर चौंकाने वाली है.

More videos

See All