रेणुका बोलीं- सरगुजा के विकास की जिम्मेदारी मेरी, रेल व हवाई सेवा शुरू होगी

सरगुजा की जनता ने मुझे सांसद के रूप में दिल्ली भेजा था। प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ व सरगुजा के जनता की भावनाओं को ध्यान में रखकर मुझे मंत्री बनाया है। आप निश्चिंत रहें, अब सरगुजा के विकास की जिम्मेदारी मेरी है। अब रेल के साथ हवाई सेवा भी शुरू होगी। केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने बिश्रामपुर में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उक्त बातें कही। 

मंत्री बनने के बाद वे पहली बार नगर में पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि सरगुजा की जनता की ऋणी हूं जिन्होंने व्यापक समर्थन देकर सांसद बनाया है। बिश्रामपुर वासियों की पीड़ा को में समझती हूं और अब उन्हें किसी प्रकार की चिंता नही करनी चाहिए। किसी को भी बेघर नहीं होने दिया जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि संसद में प्रधानमंत्री द्वारा उनका परिचय कराना मेरे लिए किसी सपने के सच होने वाला यह पल था।

एक सामान्य महिला को केंद्र सरकार में जगह मिलना सूरजपुर के साथ छत्तीसगढ़ के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद स्थानीय गुरुद्वारा पहुंचकर मत्था टेका। यहां गुरु सिंह सभा के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। बिश्रामपुर बस स्टैंड में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उन्हें लड्डुओं से तौला।

More videos

See All