यमुनाननगर में भाजपा के चार विधायक होने के बावजूद जोरों पर चल रहा है अवैध खनन- दुष्यंत चौटाला

प्रदेश के कई जिलों में हो रहे अवैध खनन को लेकर जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने हैरानी जताते हुए कहा कि यमुनानगर में विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर के साथ-साथ साढौरा, रादौर, जगाधरी में भी भाजपा के विधायक हैं, लेकिन इन चार भाजपा विधायकों के होने के बावजूद किसी ने आज तक अवैध खनन के खिलाफ आवाज तक नहीं उठाई।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के नेता भी धड़ल्ले से हो रहे अवैध खनन पर चुप्पी साधे रहे, अब इसी तरह भाजपा राज में भी खनन माफियाओं का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि यमुनानगर, पंचकूला और करनाल जिलों में सरेआम सरकार की पनाह से अवैध खनन हो रहा है जिसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।
साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा की 10 सीटें जीतने वाले राजनीतिक दल का हश्र विधानसभा चुनाव में क्या रहा है यह इतिहास बताता है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के चेहरे के समक्ष कांग्रेस का चेहरा राहुल गांधी कमजोर साबित हुआ लेकिन लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनावों में काफी अंतर होता है इसलिए 75 सींटों की जीत का नारा देने वाली भाजपा को विधानसभा चुनाव में जनता सबक जरूर सिखाएगी।
वहीं जिला स्तरीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जेजेपी द्वारा शुरु की गई तीन विशेष मुहिमों को  जनता से अवगत करवाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता ‘रोजगार मेरा अधिकार’ के तहत बेरोजगार युवाओं से संपर्क करके उनके फार्म भरवाएं ताकि जजपा की सरकार आने पर प्रमुखता से बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ा जा सके।

More videos

See All