आदिवासियों की मांगें मानने पर शिवराज सिंह चौहान ने की मध्‍यप्रदेश के सीएम कमलनाथ की तारीफ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने मंगलवार को आदिवासियों के पक्ष में विरोध का नेतृत्व करते हुए मौजूदा सीएम कमलनाथ से मुलाकात की. उन्होंने कमलनाथ सरकार को आदिवासी समुदाय की मांगों का एक ज्ञापन सौंपा और उनकी सभी मांगों को मान लिया गया. इसके बाद शिवराज सिंह ने ट्विटर पर सीएम कमलनाथ की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट किया, 'मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने आदिवासी भाइयों की मांगों को माना है.
मैंने आदिवासी भाइयों से बात की है, सभी संतुष्ट हैं. आदिवासी भाइयों-बहनों को इस आंदोलन की सफलता के लिए बधाई देता हूं.' शिवराज सिंह के कार्यालय की ओर से किए गए एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आंदोलनरत बुधनी के आदिवासियों की मांगें मानने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रति आभार व्यक्त किया है.  इस सफलता पर शिवराज सिंह ने आदिवासियों के साथ मिलकर विजय जुलूस भी निकाला. 
इसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनकी सरकार द्वारा आदिवासियों के लिए किए जा रहे कार्यों का मंगलवार को ब्योरा जारी किया. उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही उनकी सरकार ने आदिवासियों के पक्ष में उनके कल्याण के लिए कई सारे कदम उठाए हैं. कमलनाथ ने यह बात ऐसे समय में कही है, जब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को यहां आदिवासियों के एक विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया.

More videos

See All