कुमारस्वामी का आरोप, लगातार सरकार गिराने का प्रयास कर रही है बीजेपी

कर्नाटक में गठबंधन सरकार को 'ऑपरेशन लोटस' का डर फिर से सताने लगा है. मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने मंगलवार को बीजेपी पर उनकी पार्टी के एक विधायक को घूस देने की कोशिश का आरोप लगाया.

रामनगर में एक गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि सरकार गिराने के लिए निरंतर प्रयास हो रहा है और कौन इसके पीछे है, वह उसे जानते हैं. अपने दावे के समर्थन में मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वह रामनगर से बिदादी जा रहे थे तो सोमवार रात 11 बजे के करीब उनके एक विधायक ने उनसे बात की.
मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, "विधायक ने कहा कि आधे घंटे पहले बीजेपी के एक नेता ने उन्हें फोन किया. नेता ने कहा कि कल शाम तक सरकार गिरने वाली है."

उन्होंने आरोप लगाया, "उस नेता ने कहा कि कांग्रेस और जेडीयू के नौ विधायक पहले ही हस्ताक्षर कर चुके हैं. नेता ने कहा कि यदि वह (विधायक) सहमत होते हैं तो उनके ठिकाने पर 10 करोड़ रुपये पहुंचा दिए जाएंगे."
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह लगातार जारी है. सरकार गिराने के लिए उन्होंने (बीजेपी ने) धन तैयार रखा है. कुमारस्वामी ने न तो उस विधायक का नाम, न ही बीजेपी के उस नेता का नाम बताया जिसने उनसे संपर्क किया था. बीजेपी प्रवक्ता जी मधुसूदन ने कहा कि मुख्यमंत्री बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.

More videos

See All