ओम बिड़ला को लोकसभा अध्यक्ष बनने पर वसुंधरा राजे ने दी बधाई कहा- राजस्थान के लिए खुशी की बात

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज दौसा पहुंची. इस दौरान पूर्व विधायक शंकर शर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष सत्यनारायण शाहरा, रतन तिवाड़ी और दौसा नगर परिषद के सभापति राजकुमार जायसवाल सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.
दौसा दौरे के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कोटा सांसद ओम बिड़ला को लोकसभा अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी जताई और कहा कि यह राजस्थान के लिए गर्व की बात है. इस दौरान उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अन्य लोगों को भी कोटा सांसद ओम बिरला को शुभकामनाएं देनी चाहिए.
दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल यानी मोदी सरकार 2.0 के संसद सत्र के आगाज के दूसरे ही दिन लोकसभा स्पीकर ऐलान कर दिया गया है. बुधवार को यानी 19 जून को लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव होना है, इससे ठीक पहले स्पीकर के पद के लिए राजस्थान के कोटा संसदीय क्षेत्र से जीत कर संसद पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओम बिड़ला के नाम पर मुहर लगा दी गई है. कोटा से बीजेपी के वरिष्ठ और अनुभवी नेता ओम बिड़ला दूसरी बार लोकसभा का चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं.  बिड़ला ने अब तक 5 चुनाव लड़े हैं और पांचों ही जीते हैं.

More videos

See All