जुबान की ताकत से जीत पाया चुनाव: आजम खान

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने सोमवार को बजट सत्र के पहले दिन ही मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. रामपुर सीट पर मिली जीत पर आजम खान ने इशारों में कहा कि उनके पास जुबान की ताकत थी, इसलिए वो चुनाव जीत पाए. उन्होंने कहा कि जब तक मशीन (ईवीएम) है, तब तक सब कुछ मुमकिन है.
...ती जीत और बड़ी होती: आजम
आजम खान ने कहा, उन्हें कुदरत ने बहुत मजबूत जुबान दी है, बाकी चीजें नहीं दीं. जबकि दूसरे लोगों के पास बाकी सब चीजें थीं. उन्होंने कहा कि उनकी मजबूत जुबान की वजह से ही वो चुनाव जीत पाए. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि उनके लोगों को पीटा गया. उन्हें वोट नहीं डालने दिया गया. अगर वो वोट डाल पाते तो बड़ी जीत होती.
बता दें कि आजम खान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और वह रामपुर संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा को हरा कर संसद में पहुंचे हैं.
PM मोदी पर किया कटाक्ष
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबको साथ लेकर चलने की बात पर भी आजम खान ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छी बात करने की आदत है, अगर प्रधानमंत्री की बात पर भरोसा नहीं करूंगा तो उसकी सजा पाऊंगा.
राम के नारों से कोई दिक्कत नहीं
आजम खान ने कहा है कि जय श्री राम के नारों से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. रामचंद्र से मुसलमानों का कोई विवाद नहीं है और न ही हो सकता है. हम किसी मजहब की तौहीन कर ही नहीं सकते, लेकिन जब पैगम्बर मोहम्मद साहब के लिए कोई बात आती है तो दुख होता है.
गौरतलब है कि आजम खान अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. इससे पहले उन्होंने यह कहकर एक नया विवाद पैदा कर दिया था कि मदरसे नाथूराम गोडसे या प्रज्ञा सिंह ठाकुर जैसे लोगों को तैयार नहीं करते हैं. खान मदरसों को मुख्यधारा की शिक्षा से जोड़ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना पर प्रतिक्रिया दे रहे थे.

More videos

See All