राजद्रोह का केस हटने के बाद मांगीलाल ने लिखा पत्र, जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बात

छत्तीसगढ़ में बिजली की कटौती के विरोध में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाले राजनांदगांव जिले के मांगीलाल अग्रवाल पर राजद्रोह का केस दर्ज कर दिया गया. सियासत गरमाई तो इस मामले में पुलिस ने यू-टर्न ले लिया है. कार्रवाई के खिलाफ सीएम भूपेश बघेल ने भी नाराजगी दिखाई. इसके बाद मांगीलाल अग्रवाल पर लगे राजद्रोह का मामला वापस ले लिया गया है.

मांगीलाल अग्रवाल पर लगे राजद्रोह की धारा को सीएम भूपेश बघेल के हस्तक्षेप के बाद हटा लिया गया था. अब उसी मांगीलाल ने सीएम भूपेश बघेल को एक पत्र लिखा है. इस खत में मांगीलाल ने सीएम का शुक्रिया अदा करने के साथ ही बीजेपी नेताओं पर सरकार और बिजली कंपनी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के लिए उकसाने के गंभीर आरोप लगाए है. मांगीलाल के पत्र पर सीएम बघेल ने कहा कि मुझे पत्र भी मिला और मैंने बयान भी सुने है. इससे साबित होता है कि बीजेपी किस मानसिकता के साथ कार्य कर रही है ये बात साफ तौर पर उजागर हो गई है.

मांगीलाल अग्रवाल पर लगे राजद्रोह की धारा को सीएम भूपेश बघेल के हस्तक्षेप के बाद हटा लिया गया था. अब उसी मांगीलाल ने सीएम भूपेश बघेल को एक पत्र लिखा है. इस खत में मांगीलाल ने सीएम का शुक्रिया अदा करने के साथ ही बीजेपी नेताओं पर सरकार और बिजली कंपनी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के लिए उकसाने के गंभीर आरोप लगाए है. मांगीलाल के पत्र पर सीएम बघेल ने कहा कि मुझे पत्र भी मिला और मैंने बयान भी सुने है. इससे साबित होता है कि बीजेपी किस मानसिकता के साथ कार्य कर रही है ये बात साथ तौर पर उजागर हो गया है.

More videos

See All