फिर बीजेपी पर हमलावर हुई शिवसेना!

भाजपा नीत एनडीए के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने वाली शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मुखपत्र सामना में छपे एक संपादकीय के जरिए शिवसेना ने तंज कसते हुए कहा कि जीत का जश्न समाप्त हो गया हो तो अलीगढ़ में हुए दर्दनाक कांड की तरफ भी देखना चाहिए। संपादकीय में कहा गया कि कांग्रेस, बॉलीवुड और खेल जगत के कई दिग्गजों ने इस घटना के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया मगर सत्ताधीश के रूप में दोबारा चुनकर आए अपनी मर्यादा भूल गए।
Read News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मालदीव जाकर क्या मिला?
दरअसल लेख में यूपी कैबिनेट मिनिस्टर उपेंद्र तिवारी के उस बयान पर निशाना साधा गया जिसमें उन्होंने कहा कि रेप के अलग-अलग प्रकार होते हैं। उन्होंने कहा कि कई बार महिलाएं 6-7 साल रिश्ते में रहने के बाद भी बलात्कार का आरोप लगा देती हैं, ऐसा है तो सवाल तो उठेगा कि साल साल पहले क्यों नहीं कहा। संपादकीय में भाजपा सांसद साक्षी महाराज के जेल में जाकर बलात्कार के आरोपी से मुलाकात पर भी गुस्सा जाहिर किया गया।
संपादकीय में कहा गया, मोदी और शाह ऐसे लोगों को बार-बार समझाते रहते हैं, फिर भी ये लोग क्यों भटक जाते हैं? साक्षी महाराज जेल में जाकर बलात्कार के एक आरोपी से मिले। उत्तर प्रदेश में हंगामा है। पुलिस महानिदेशक के घर के बाहर से अपहरण होता है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की तारीफ करते हुए संपादकीय में कहा गया कि योगी सरकार ने जंगलराज के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है, कई माफियों को भून दिया गया। मगर ढाई साल की बच्ची के साथ जो घटा यह विकृति है। लेख में सख्त भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा गया कि आतंकवादियों और अपराधियों को सीधे-सीधे गोली मारी जा सकती है।

More videos

See All