मुख्य आरोपी की पत्नी और भाई भी गिरफ्तार, बच्ची के परिवार ने कहा- इंसाफ नहीं मिला तो खुदकुशी कर लेंगे

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में दो साल की बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी जाहिद की पत्नी और भाई को गिरफ्तार कर लिया। जाहिद और उसके साथी असलम को पहले ही पकड़ा जा चुका है। पुलिस के मुताबिक, जाहिद और असलम शातिर अपराधी हैं। असलम पर अपनी ही बेटी से दुष्कर्म, अपहरण और गुंडा एक्ट समेत पांच केस दर्ज हैं। पीड़ित परिवार ने कहा है कि आरोपियों को 24 घंटे में फांसी दी जाए नहीं तो थाने के सामने खुदकुशी कर लेंगे।
दूसरी ओर, हत्याकांड को लेकर टप्पल इलाके में रोष है। शुक्रवार रात पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए लोगों ने कैंडल मार्च निकाला। वकीलों ने भी आरोपियों की पैरवी करने से इनकार दिया है। बच्ची का शव 2 जून को कूड़े के ढेर में पड़ा मिला था। बच्ची के दादा से 10 हजार रुपए के लेनदेन विवाद में आरोपी जाहिद ने 30 मई को उसका अपहरण कर लिया था।
बच्ची के परिवार ने आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर 24 घंटे के भीतर आरोपियों को फांसी नहीं दी गई तो वे थाने पहुंचकर खुदकुशी कर लेंगे। दूसरी ओर, शुक्रवार रात अलीगढ़, वाराणसी और कई शहरों में पीड़ित बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया। अलीगढ़ के वकीलों ने आरोपियों का केस लड़ने से इनकार कर दिया है।

More videos

See All