सोमनाथ भारती ने "दबाव में रिपोर्टिंग" के लिए आजतक को लताड़ा!

आप विधायक सोमनाथ भारती ने ट्विटर पर आजतक को टैग करते हुए दबाव में रिपोर्टिंग करने की बात कही। दरअसल आज अरविंद केजरीवाल दक्षिणी दिल्ली में फ्री सफर को लेकर लोगों से बातचीत करने पहुँचे थे। इस दौरान आप के द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएँ फ्री सफर को लेकर खुश दिख रही हैं। 
 
लेकिन हिंदी चैनल आजतक ने अपने वेबसाइट पर दिल्ली में फ्री सफर पर अरविंद केजरीवाल का विरोध, महिला ने पकड़ी शर्ट हैडलाइन के साथ खृबर चलाई। सोमनाथ भारती ने ये ख़बर शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर आजतक पर दबाव में रिपोर्टिंग का आरोप लगाया और इस ख़बर को लेकर स्पष्टीकरण भी दिया।
 
उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर थ्रेडेड ट्वीट में लिखा “पदयात्रा के दौरान किसी ने भी मेट्रो फ्री सफर का विरोध नहीं किया।एक ने कहा कि महिलाओं के लिए फ्री नहीं बल्कि डिस्काउंटेड टिकट होनी चाहिए।” अगली थ्रेड में उन्होंने लिखा  “दूसरे ने कहा कि सक्षम महिलाओं को यह सुविधा नहीं मिलनी चाहिए और बाकी मिले सैकड़ों महिलाओं ने माननीय मुख्यमंत्री के इस पहल का शानदार स्वागत किया। जिस महिला की बात आप कर रहे हैं उस महिला ने अपनी बात माननीय मुख्यमंत्री जी के सामने रखी परंतु वह और बात कहना चाह रही थी।”
 
अपनी आखिरी थ्रेड में सोमनाथ लिखते हैं  “और समय के अभाव में मैंने उन्हें कहा कि मैं आपसे बाद में बात करूंगा पर शायद और बाते मुख्यमंत्री जी को ही सुनाना चाहती थी इसलिए जब मुख्यमंत्री जी मुड़े तो महिला ने माननीय केजरीवाल साहब का फ्रेंडली वे में बांह पकड़ने का प्रयास किया लेकिन हाथ में सिर्फ उनके शर्ट का बाजू ही आ सका।”

More videos

See All