ग्लव्स विवाद: सुब्रमण्यम स्वामी ने धोनी से ही कर दी अनोखी मांग

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्स पर 'बलिदान बैज' के निशान को लेकर जारी विवाद में भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी कूद पड़े हैं. उन्होंने धोनी को इस विवाद को खत्म करने का सुझाव दिया है.
बीजेपी नेता स्वामी ने ट्वीट किया, 'मेरी महेंद्र सिंह धोनी को बिना मांगी गई सलाह: धोनी अगर आप आईसीसी के नियमों से सहमत हो जाते हैं, तो आपका कुछ भी नुकसान नहीं होता है. हालांकि यह मायने नहीं रखता है कि यह कितना अनुचित है. इस विवाद को खत्म करो. इसका आपके क्रिकेट से कोई लेना देना नहीं है. इस विवाद को भारत विरोधी ताकतें तूल देना चाहती हैं.'

आपको बता दें कि बुधवार को साउथेम्प्टन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के पहले मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी को बलिदान बैज के साथ खेलते देखा गया था. वो जो ग्लव्स पहने हुए थे, उसमें बलिदान बैज का निशान बना हुआ था.
जब धोनी विकेटकीपिंग कर रहे थे, तब इसको देखा गया और इसके बाद से विवाद पैदा हो गया. जब इस मामले ने ज्यादा तूल पकड़ा, तो आईसीसी ने महेंद्र सिंह धोनी को अपने दस्ताने से इस निशान को हटाने के लिए कह दिया. हालांकि धोनी ने अपने ग्लव्स से इस निशान को हटाने से साफ इनकार कर दिया.

More videos

See All